वरुण धवन की बेबी जॉन से यामी की आर्टिकल 370 तक…इस हफ्ते दिखेगा बॉलीवुड का जलवा

मुंबई 12 फरवरी 2024 
फरवरी के महीने की शुरुआत से अभी तक कई बढ़िया फिल्मों के टीजर और ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं. वरुण धवन की एक्शन फिल्म बेबी जॉन का पहला लुक भी फैंस को देखने मिला. वहीं यामी गौतम की आर्टिकल 370 का ट्रेलर भी इस हफ्ते आ गया है. आइए आपको दिखाएं इस हफ्ते रिलीज हुए फिल्मों के टीजर और ट्रेलर.

Telegram Group Follow Now

वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन का टीजर इस हफ्ते रिलीज हो गया है. फिल्म को साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बताया गया है. वरुण का मूवी में एक्शन अवतार दिखेगा. वो अपने दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आएंगे. फिल्म में वामिका गब्बी और साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश उनके साथ हैं. डायरेक्टर A Kaleeswaran की बनाई ये मूवी 31 मई 2024 को रिलीज होगी.

विपुल अमृतलाल शाह ने फिल्म द केरल स्टोरी की टीम सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा के साथ फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी के लिए फिर से हाथ मिलाया है. इस हफ्ते फिल्म के टीजर से पर्दा उठाया गया. ये दिल छू लेने वाला ट्रेलर साहसी और इमोशन्स को दिखाता है. अदा शर्मा की ये नई फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मशहूर सिंगर गुरु रंधावा फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में गुरु प्यार की टेढ़ी-मेढ़ी कहानी में सिरफिरे आशिक बने नजर आएंगे. इसमें उनके साथ सई एम मांजरेकर रोमांस करने वाली हैं. ये मजेदार मूवी 16 फरवरी को थिएटर में रिलीज होगी.

 

 

जियो स्टूडियोज ने B62 स्टूडियोज के साथ मिलकर फिल्म आर्टिकल 370 का एक्शन से भरपूर ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज किया. 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसमें उनका साथ दे रहीं हैं प्रियामणि. आर्टिकल 370 एक खुफिया अधिकारी (यामी गौतम) की कहानी को दर्शाती है, जो पीएमओ ब्यूरोक्रेट (प्रियामणि) के साथ मिलकर आतंकवाद की सांठगांठ का पर्दाफाश करने की कोशिश करती है.

अमेजन ओरिजिनल सीरीज लव स्टोरियां के ट्रेलर भी आ चुका है. इसमें प्यार की छह दिल छू लेने वाली कहानियां शामिल हैं, जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों को पार किया और सभी बाधाओं पर जीत हासिल की. धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, इस सीरीज की परिकल्पना सोमेन मिश्रा ने की है और करण जौहर, अपूर्व मेहता और मिश्रा कार्यकारी निर्माता के रूप में है. लव स्टोरियां का प्रीमियर वैलेंटाइन डे पर, 14 फरवरी को प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक का ट्रेलर भी आ चुका है. इसमें दो भाइयों की कहानी को दिखाया गया है, जो कुछ कर दिखाने का सपना देखते हैं. इस एक्शन फिल्म में इमोशन्स भी भरपूर डाले गए हैं. ये मूवी 23 फरवरी को रिलीज होगी.

NW News